राज्यमंत्री पल्टूराम ने किया नामांकन,कहा जनता तोड़ेगी पिछले मतों का रिकॉर्ड

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत राजनीति समाज

बलरामपुर,10 फरवरी।इण्डो नेपाल पोस्ट

भारतीय जनता पार्टी द्वारा बलरामपुर सदर से पुनः प्रत्याशी बनाये गए राज्यमंत्री मंत्री पल्टूराम ने अपना नामांकन पत्र जमा किया । नामांकन पत्र जमा करने के बाद राज्यमंत्री पल्टूराम ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को धन्यवाद देते हुए कहा कि पार्टी ने मुझ पर जो भरोसा जताया है मैं उस पर खरा उतरने का प्रयास करूँगा ।

उन्होंने कहा कि जनता कमल का बटन दबाकर पिछले मतों का रिकॉर्ड तोड़ने को आतुर है । पिछले 5 वर्षों के शासनकाल में जो कार्य किया गया है वो तमाम विपक्षी दलों के कार्यकाल को मिला कर नहीं किया गया है ।

जनपद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के नेतृत्व में सभी वर्गों को समान लाभ देने का कार्य किया गया है और जनपद में इसका लाभ शोषित वंचित गरीब को पहुँचाने का कार्य किया गया है ।

राज्यमंत्री पल्टूराम ने पत्रकारों के सवाल पर कहा कि जनपद में तमाम अभूतपूर्व कार्य किये गये हैं जिसमें मेडिकल कॉलेज का निर्माण, बाइपास का निर्माण, घुघुरपुर के चल रहे विद्युत उपकेंद्र का निर्माण प्रमुख है जनता द्वारा पुनः आशीर्वाद दिये जाने पर और भी महत्वपूर्ण कार्यों का क्रियान्वयन किया जायेगा ।

विपक्षी दलों पर प्रहार करते हुए राज्यमंत्री पल्टूराम ने कहा कि विपक्ष को जनपद के चल रहे विकास कार्यों को देखने के लिए घर से निकलना चाहिए, जब भाजपा कार्यकर्ता कोरोना काल में लोगों की सेवा कर रहे थे तब विपक्षी दल घर में बैठकर अफवाह फैला रहे थे और वैक्सीन के प्रति लोगों को गुमराह कर रहे थे।

ज्योति टाकीज में राज्यमंत्री पल्टूराम के चुनाव कार्यालय का हुआ उद्घाटन


बलरामपुर के ज्योति टाकीज में चुनाव कार्यालय उद्घाटन सभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आप सभी ने अपना प्यार जो मुझे दिया मैं उसे क्षेत्र के विकास के रूप में दोगुना करके लौटाऊंगा । उपस्थित कार्यकर्ताओं से उन्होंने कहा कि आप सभी अपने अपने क्षेत्र में निवास स्थान पर लगकर बूथ पर भाजपा को जिताने के लिए लग जाए एक कमल का फूल भाजपा सरकार बनने में मेरा भी रहे इसके लिए आप सभी अपना आशीर्वाद मुझे प्रदान करें ।

पूर्व कैबिनेट मंत्री हनुमंत सिंह, पूर्व सांसद जिला पंचायत अध्यक्ष श्रावस्ती दद्न मिश्रा,भाजपा नेता समाज सेवी धीरेन्द्र प्रताप सिंह धीरु,अपना दल के अध्यक्ष शिवकुमार पटेल,हनुमान गढ़ी महंत महेंद्र दास, सहित तमाम वक्ताओं ने सभा को सम्बोधित करते हुए राज्यमंत्री पल्टूराम के पक्ष में सभी कार्यकर्ताओं को लगने को कहा। ।

Loading