प्रदेश में भाजपा का परचम फिर लहराएगा:-शैलेश कुमार सिंह”शैलू”

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत राजनीति समाज

शैलेश कुमार सिंह शैलू के समर्थन में डॉ धीरेन्द्र प्रताप सिंह ‘धीरू’ ने कराया जनसभा

सग़ीर ए ख़ाकसार

बलरामपुर,19 फ़रवरी,2022।इण्डो नेपाल पोस्ट

भारतीय जनता पार्टी द्वारा चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार अभियान तेज है गैसड़ी विधानसभा से प्रत्याशी विधायक शैलेष कुमार सिंह ‘शैलू’ के समर्थन में धीरेन्द्र प्रताप सिंह धीरू द्वारा चमर बोझिया में जनसभा का आयोजन किया गया।

जनसभा में मीडिया प्रभारी डीपी सिंह ‘बैस’, मध्य नगर के बी. पी. सिंह, कैप्टन आरपी सिंह, प्रवासी कल्पना पटेल रेशमा पटेल महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष ललिता तिवारी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष संदीप बर्मा साधना मिश्रा सोनू सिंह मनीष सिंह सूर्यवंशी अभिषेक सिंह काकू संत प्रसाद राम छबीले सत्येंद्र प्रताप सिंह निपेंद्र प्रताप सिंह राघवेंद्र सिंह जितेंद्र सिंह सिद्धांत सिंह शशांक श्रीवास्तव शिवम मिश्रा गौरव मिश्रा रितेश वर्मा आदि प्रमुख लोगों ने भाग लिया, संचालन संजय शुक्ला ने किया ।

गैसड़ी विधायक शैलेष कुमार सिंह शैलू ने कहा कि भाजपा के कार्यकाल में जितना विकास हुआ उतना किसी के कार्य में नहीं हुआ है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश में गुंडे माफिया आज घरों से नहीं निकल रहे हैं अधिकांश जेल की सलाखों के पीछे है । सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ गरीबों तक पहुँचा है योजनायें इतनी है कि गिनाया नहीं जा सकता ।

उन्होंने कहा कि आज सभी वर्गों के लोग भारतीय जनता पार्टी पर भरोसा कर रहे हैं विपक्ष इस चुनाव में कही नही है हम प्रचंड बहुमत से चुनाव जीतने जा रहे हैं पूरे प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी का परचम फिर लहरायेगा । उन्होंने कहा कि 3 मार्च सभी को अपने मताधिकार का प्रयोग करते हुए कमल का बटन दबाकर योगी आदित्यनाथ को पुनः प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाना है ।

Loading