बलरामपुर में ही बनेगा मां पाटेश्वरी विश्वविद्यालय: प्रदीप सिंह

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत राजनीति शिक्षा समाज

मुख्यमंत्री से जनप्रतिनिधियों के साथ भेंट कर बलरामपुर में ही विश्वविद्यालय स्थापना हेतु किया था निवेदन,मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को दिया निर्देश

भाजपा जिला कार्यालय अटल भवन पर मंगलवार दोपहर प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया।

सगीर ए खाकसार्

बलरामपुर ,29 मार्च।इंडो नेपाल पोस्ट

पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने कहा कि जनपद बलरामपुर में कुछ लोग अपनी सस्ती लोकप्रियता के लिए जो धरना ज्ञापन आदि देने का नाटक कर रहे हैं।


मुख्यमंत्री जी के विगत दिनों जनपद बलरामपुर में हुए दौरे के दौरान सभी जनप्रतिनिधियों के साथ मैने मुख्यमंत्री जी से पत्र के माध्यम से निवेदन किया था कि मां पाटेश्वरी विश्वविद्यालय की स्थापना जनपद बलरामपुर में ही किया जाए,जिस पर मुख्यमंत्री जी ने तत्काल अधिकारियों को जमीन की तलाश हेतु निर्देशित किया गया था।

विपक्ष के जो नेता आज यह धरना प्रदर्शन आदि कर रहे हैं, मैं उनसे आपके माध्यम से पूछना चाहता हूं कि जब सपा की सरकार थी और भारतीय जनता पार्टी द्वारा 2016 में बलरामपुर में विश्वविद्यालय स्थापना हेतु प्रदर्शन किया जा रहा था,तब यहां बनने वाला विश्विद्यालय सिद्धार्थनगर में कैसे बन गया था।
मुख्यमंत्री जी ने आश्वासन दिया हैं कि मां पाटेश्वरी विश्वविद्यालय बलरामपुर में ही बनेगा।

पत्रकार वार्ता के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह,सदर विधायक पल्टूराम,पूर्व जिलाध्यक्ष चंद्र प्रकाश सिंह ,जिला उपाध्यक्ष बृजेंद्र तिवारी,जिला महामंत्री वरुण सिंह,जिला मीडिया प्रभारी डीपी सिंह बैस,भाजपा नेता अजय सिंह पिंकू,जिला महामंत्री भाजयुमो अक्षय शुक्ला आदि उपस्थित रहें।

Loading