हल्लौर:-प्रधानसंघ के मण्डल अध्यक्ष ताक़ीब रिज़वी की ऐतिहासिक जीत, प्रधानी में अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी को 1228 मतों से हराया

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत राजनीति

हल्लौर,05 मई।इण्डो नेपाल पोस्ट

लगभग 20 वर्षों से प्रधानों की रहनुमाई करने वाले प्रधानसंघ के मण्डल अध्यक्ष ताक़ीब रिज़वी ने ज़िले की बड़ी पंचायतों में गिने जाने वाली ग्राम पंचायत हल्लौर में ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। सूत्रों के अनुसार ताक़ीब रिज़वी ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी क़सीम रिज़वी को 1228 मतों से पराजित किया है। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव 2021 में डुमरियागंज सहित पूरे जनपद की निगाह हल्लौर ग्राम पंचायत के चुनाव पर थी जहां से प्रधान संघ के मण्डल अध्यक्ष ताक़ीब रिज़वी खुद चुनाव मैदान में थे। इनके सामने भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के क्षेत्रीय मंत्री कासीम रिजवी सहित कुल 5 प्रत्याशी चुनाव मैदान में थे।

जहां एक तरफ़ क्लीन हल्लौर, ग्रीन हल्लौर, स्वस्थ हल्लौर शिक्षित हल्लौर के नारे के साथ चुनावी रण में उतरे ताक़ीब रिज़वी को 1830 मत मिले वही कसीम रिजवी को 602, खादिम रिजवी को 380, एहतेशाम मेहदी को 106 एवं खुर्शीद अहमद को 65 मत प्राप्त हुये। इस अवसर पर ताक़ीब रिज़वी ने कहा कि यह जीत हल्लौर की अवाम की जीत है, विकास के पहिये को तेज़ी से आगे बढ़ाया जायेगा। साथ ही अपने सभी समर्थकों एवं शुभचिंतकों का शुक्रिया भी अदा किया।

ताक़ीब रिज़वी की इस ऐतिहासिक जीत पर डॉ० नायाब रिज़वी, नायाब नेता, लल्लन मैनेजर, मनव्वर रिज़वी, नफासत रिज़वी, ग्रापए महामंत्री असग़र जमील, सपा नेता इशरत जमील, एडवोकेट एसके मेंहदी, राजू कानपुरी, मल्ले इलेक्ट्रिक, राजा रॉयल, आसिफ रिज़वी, नौरोज़, डॉ सोनू, अहमद सुहेल, महमूद रिज़वी, पप्पू पल्सर, खुर्शीद अंकल, रॉबिन सिंह, कपिल कज्जु आदि ने बधाई दी।

Loading