परसिया में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन, मुख्य अतिथि रहे सांसद पाल

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल बॉर्डर स्पेशल भारत राजनीति समाज स्वास्थ्य


सरताज आलम


शोहरतगढ़/सिद्धार्थनगर,7अप्रैल,2023!इंडो नेपाल पोस्ट*

भाजपा के स्थापना दिवस पर शोहरतगढ़ के परसिया में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें 28 लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण हुआ।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे सांसद जगदम्बिका पाल ने कहा कि आज भाजपा का स्थापना दिवस है। दुनिया मे एक ही पार्टी है भारतीय जनता पार्टी, जिसकी स्थापना 1980 में हुई थी, मात्र 43 वर्षों में विश्व की सबसे पड़ी पार्टी बनकर उभरी है।

यही कारण है कि रूस और यूक्रेन के युद्ध विराम में भारत की भूमिका अहम रही, क्योंकि आज पूरा विश्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लोहा मानता है।

विकास से लेकर स्वास्थ्य सुविधाओं में हम हमेशा अग्रणी रहे है। आज भारत ने कोरोना काल मे दो-दो बैक्सीन देने का कार्य किया है और वह वैक्सीन भारत के साथ अन्य लोगों के भी काम आया है।

इसके साथ ही उन्होंने विश्व स्तर पर केंद्र की राजनीति और योगा के माध्यम से स्वास्थ्य में हो रहे परिवर्तन को लेकर भी विस्तार से अपनी बात कही।

इसके साथ ही उन्होंने केन्द्र और प्रदेश सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओं आयुष्मान कार्ड आदि की भी जानकारी देते हुए उसके लाभ पर विस्तार से चर्चा की।

स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर उन्होंने डॉक्टरों से भी वार्ता की। इसके साथ ही कार्यक्रम को बस्ती जिला परिषद अध्यक्ष संजय चौधरी, भाजपा के रमेश मणि त्रिपाठी, नर्वदेश्वर मणि त्रिपाठी, अधीक्षक डॉ आर जी सिंह, बाल रोग विशेषज्ञ डॉ ए के आजाद, महिला डॉक्टर डॉ नमिता शुक्ला, डॉ श्रवण चौधरी ने भी संबोधित किया।

इस दौरान प्रमुख रूप से चीफ फार्मशिस्ट प्रेम चंद्र गुप्ता, अरविंद चौधरी,बीसीपीएम सुरेंद्र पाल, एलटी बीरेंद्र चौधरी, मनोज चौधरी, मनीष चौधरी, सांसद प्रभारी सूर्य प्रकाश पाण्डेय, योगेंद्र मणि त्रिपाठी, पद्माकर शुक्ल, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि अमित यादव, निवर्तमान अध्यक्ष प्रतिनिधि अमित गुप्ता, पराग राम यादव, पिन्टू मौर्य, रामकेश पाण्डेय आदि मौजूद रहे।

Loading