कोरोना योद्धा और अच्छी पुलिसिंग व्यवस्था के रूप में शोहरतगढ़ क्षेत्रवासियों में छाप छोड़कर विदा हुए प्रभारी निरीक्षक राम आशीष यादव

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल बॉर्डर स्पेशल भारत

एम एस खान

सिद्धार्थनगर,06 नवंबर । इण्डो नेपाल पोस्ट

थाना शोहरतगढ़ पर काफी दिनों से प्रभारी निरीक्षक के रूप में क्षेत्रवासियों के बीच बेहतर पुलिसिंग की सेवा दे रहे राम आशीष यादव का स्थानांतरण थाना लोटन पर प्रभारी निरीक्षक पद पर हो जाने के बाद गुरुवार को क्षेत्रवासियों ने उन्हें फूल माला पहनाकर और स्मृति चिन्ह भेंट कर थाना अध्यक्ष राम आशीष यादव को विदा किया।

राम आशीष यादव ने अपने कार्यकाल के दौरान नगर पंचायत शोहरतगढ़ समेत क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में नागरिकों के बीच बेहतर पुलिसिंग व्यवस्था को बनाए रखने और नागरिकों के हर सुख दुख में साथ खड़े रहने और लोगों की मुसीबत के समय में तत्परता से पहुंचने के अलावा पीड़ित लोगों को निष्पक्ष न्याय दिलाने के रूप में अपनी छाप क्षेत्र में लोगों के बीच छोड़ गए। पुलिस और जनता के बीच स्थापित अच्छे सम्बन्ध के रूप पहचान बना चुके थानाध्यक्ष के स्थानांतरण की सूचना पर गुरुवार को नगर पंचायत शोहरतगढ़ समेत ग्रामीण क्षेत्रों के तमाम लोग उनसे मिलने के लिए विदाई के समय इकट्ठा रहे।

सभी लोगों ने थाना अध्यक्ष राम आशीष यादव के कोरोना महामारी संकट काल के बीच कोरोना योद्धा के रूप में नागरिकों की सुरक्षा के लिए किए गए योगदान को सराहा। लोगों ने नागरिकों की सुरक्षा, संरक्षण और बेहतरी के लिए सदैव चिंतित रहने वाले थाना अध्यक्ष राम आशीष यादव के साथ शोहरतगढ़ पुलिस टीम के कार्य की भी प्रशंसा की। इस दौरान सब इंस्पेक्टर विक्रम अजीत राय, मलखा साहनी, राघवेंद्र कुमार यादव, सरवन जायसवाल, अभय सिंह, संतोष यादव , चन्दन श्रीवास्तव, रवि अग्रवाल, योगेंद्र जायसवाल, सरवन पटवा, राकेश कुमार राज, पप्पू यादव आदि लोग समेत शोहरतगढ़ की पुलिस टीम के लोग मौजूद रहे। प्रभारी निरीक्षक राम आशीष यादव के थाना छोड़ते ही नए प्रभारी निरीक्षक राजेन्द्र बहादुर सिंह ने शोहरतगढ़ थाना पर पहुंच कर कार्यभार संभाला।

Loading