उतरौला:बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष तैयब अली का निधन

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत राजनीति

फरीद आरज़ू
उतरौला,बलरामपुर,13 नवंबर। इण्डो नेपाल पोस्ट


बार एसोसिएशन उतरौला के पूर्व अध्यक्ष और नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष प्रतिनिधि रहे वरिष्ठ अधिवक्ता तैयब अली का गुरूवार की शाम निधन हो गया।

पारिवारिक सूत्रो के अनुसार बार एसोसिएशन उतरौला के अध्यक्ष रह चुके 80 वर्षीय वरिष्ठ अधिवक्ता तैयब अली का आज शाम निधन हो गया।वह काफी समय से अस्वस्थ चल रहे थे।

उन्होने बताया कि उनकी पत्नी श्रीमती रोशन जहाँ नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष रह चुकी है और उन्होने बतौर प्रतिनिधि पालिका अध्यक्ष के तौर पर नगर के विकास कार्यो को गति प्रदान करने मे महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।वह उतरौला की संक्रिये राजनीति मे भी रहे।स्वर्गीय तैयब अली अपने पीछे पत्नी दो पुत्र और दो पुत्रियो को छोड गये है।

उन्होने बताया की वह बार एसोसिएशन उतरौला के पूर्व अध्यक्ष के अतिरिक्त संस्थापक सदस्य भी थे।उनके निधन पर बार एसोसिएशन उतरौला ने गहरा दु:ख व्यक्त किया है।एसोसिएशन के महामंत्री राजन श्रीवास्तव ने कहा कि बाबू जी के निधन से संघ को आपूर्णनीय क्षति हुई है।जिसकी पूर्ति भविष्य मे बिल्कुल संभव नही है।वह एक बेबाक राय रखने वाले वकील थे।जिन्हे सभी अधिवक्ता बाबू जी कह कर सम्बोधित करते थे।उनके निधन पर विभिन्न राजनीतिक और सामाजिक संस्थाओ के लोगो ने गहरा शोक व्यक्त किया है।

Loading