शोहरतगढ़:बगुलहवा गांव में बिजली आपूर्ति दुर्व्यवस्था को लेकर ग्रामीणों ने समाजसेवी अल्ताफ़ चौधरी की अगुवाई में एसडीओ विद्युत को सौपा ज्ञापन

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत समाज

एम एस खान

सिद्धार्थनगर,28 नवम्बर। इण्डो नेपाल पोस्ट

शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के बगुलहवा निवासी दर्जनों ग्रामीणों ने ग्राम सभा में कई दिनों से विद्युत सप्लाई बार-बार बाधित होने और विद्युत दुर्व्यवस्था से बिजली उपकरणों के नुकसान होने को लेकर कार्यालय विद्युत उपकेन्द्र परसिया में पहुंच कर अधिशासी अभियंता आशुतोष अग्रहरि को समस्या को लेकर ज्ञापन सौंपा ।

समाज सेवी अल्ताफ़ चौधरी के अगुवाई में ग्रामीणों ने सौंपे गए ज्ञापन में कहा कि हर हफ्ते कभी विद्युत सप्लाई अधिक पावर में आ जाती है तो कभी कम पावर में आती जाती है, जिससे कि ग्राम वासियों के विद्युत उपकरण बल्ब, पंखा, मोबाइल चार्जर आदि खराब हो जाते हैं, जिसे लेकर ग्राम वासियों में काफ़ी रोष है। विद्दुत विभाग की इस समस्या के कारण ग्रामीणों का लाखों रुपए का नुकसान हो रहा है। ज्ञापन में सप्लाई व्यवस्था को ठीक करने की बात कही है। एसडीओ ने मामले जांच कराकर समस्या को दूर कराने का आश्वासन दिया। इस दौरान अल्ताफ चौधरी, मोहम्मद अयूब, जय चौधरी ,महेंद्र ,मोहम्मद हुसैन, मोहम्मद बशीर, सवार कुल्ला , रमजान अली ,अक्षय यादव, अक्षर सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

Loading