देश में शोषितों और न्याय से वंचितों के सबसे बड़े मसीहा थे डॉ अब्दुल जलील फरीदी:- डॉ. अयूब सर्जन

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत राजनीति समाज

सग़ीर ए ख़ाकसार

संतकबीरनगर,14 दिसंबर।इण्डो नेपाल पोस्ट

विधानसभा चुनाव की तैयारियों के सिलसिले में खलीलाबाद विधानसभा क्षेत्र के सभी सेक्टर अध्यक्षों और प्रभारियों की बैठक पार्टी कार्यालय धोरहरा, खलीलाबाद में आयोजित की गयी.


बैठक की अध्यक्षता पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं खलीलाबाद विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक एवं वर्तमान प्रत्याशी डॉ. अय्यूब सर्जन ने की।कार्यक्रम का संचालन पार्टी जिलाध्यक्ष राधेश्याम पटेल ने किया।


इस मौके पर सैंकड़ों सेक्टर अध्यक्षों व प्रभारियों ने लोगों को पार्टी के मिशन से अवगत कराने का संकल्प लिया।


विधानसभा के पूर्व विधायक एवं पीस पार्टी के उम्मीदवार डॉ. अयूब सर्जन ने डॉ. अब्दुल जलील फरीदी के जन्मदिन के अवसर पर कहा कि डॉ. अब्दुल जलील फरीदी देश में शोषितों और न्याय से वंचितों के सबसे बड़े मसीहा थे, जिन्होंने दलित, यादव समाज और हम सभी को प्रेरित किया, जिस से सभी उत्पीड़ितों और वंचितों के अधिकारों और न्याय के लिए संघर्ष जारी है इसका श्रेय डॉ अब्दुल जलील फरीदी को जाता है,उन्हें श्रद्धांजलि दी गयी और उनके लिए प्रार्थना की गई،।

उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ हैं, जो पार्टी को सफलता दिलाते हैं ,उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि खलीलाबाद विधानसभा क्षेत्र के सभी गांवों में पार्टी कार्यकर्ताओं की बदौलत पीस पार्टी ने सभी विधानसभा क्षेत्र में काम कराया है, जबकि इससे पहले आजादी के बाद इस तरह का कोई विकास कार्य नहीं कराया गया था और न ही विधानसभा के वर्तमान विधायक ने सदर सीट के लिए कोई विकास कार्य किया.इसलिए क्षेत्र के सभी लोगों ने क्षेत्र को विकास के पथ पर ले जा रही पीस पार्टी को मजबूती प्रदान करने का मन बना लिया है।


इस मौके पर पीस पार्टी के प्रदेश प्रभारी इंजीनियर मुहम्मद इरफ़ान ने कहा कि सभी विपक्षी दल जनता के वोट को तितर-बितर करने के लिए सामने आए हैं और लोगों को तरह-तरह से गुमराह कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि पीस पार्टी सभी उत्पीड़ितों, कमजोरों की आवाज बन चुकी है,बहुत तेजी के साथ सभी समाज के लोग बड़ी तादाद में पार्टी से जुड़ रहे हैं, और इस विधानसभा चुनाव में पीस पार्टी को एक विकल्प के रूप में देख रहे हैं।

उस अवसर पर राष्ट्रीय प्रवक्ता नेकी महाराज, खलीलाबाद विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष सदर वकीउद्दीन, सुभाष चौधरी, अब्दुल करीम, मुकेश, सर्वजीत , धर्मेंद्र सिंह,राम सिंह चौधरी, देवेंद्र गौतम, संतोष गौतम,राज किशोर गुप्ता, महेंद्र नाथ गुप्ता,हनुमन्त चौधरी , डॉ. अब्दुल समद, मोहम्मद रफीक, फखर आलम, शैदा हुसैन, भूरे खान, शोएब अहमद, अरबाब फारूकी, वकीउद्दीन, मोहम्मद ताहिर, डॉ शहाबुद्दीन, ताज मोहम्मद, अफरोज बादल ,ग़ौस खां ,कलीमुल्लाह फैजी, अब्दुल कलाम विशेष रूप से उपस्थित थे।

Loading