दलितों,पिछड़ों व सभी की भागीदारी के लिये पीस पार्टी संघर्षरत :-डॉ अय्यूब सर्जन

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत राजनीति समाज

पीस पार्टी की ओर से जूनियर हाई स्कूल सामरियावां में पिछड़ा दलित सम्मेलन का आयोजन

सग़ीर ए खाकसार

संतकबीरनगर,27 दिसंबर।इण्डो नेपाल पोस्ट

पीस पार्टी की ओर से खलीलाबाद विधानसभा क्षेत्र के जूनियर हाई स्कूल समारियावां परिसर में पिछड़ा दलित सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अय्यूब सर्जन और पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता नेकी महाराज विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित डॉ. अयूब सर्जन ने कहा कि हमारे समाज व मुल्क के आदर्श श्री राम और श्री कृष्ण ने हक के लिए संघर्ष किया और समय के अनुसार दमन और अत्याचार के उन्मूलन के लिए संघर्ष किया।उन्होंने कहा कि देश के सबसे मूल्यवान धरोहरों को बेचकर लोगों को बेरोजगार बना दिया गया।जब तक पिछड़ा और दलित समाज इनके खिलाफ नहीं जागेगा तब तक ये लोग पिछड़ों और दलितों का शोषण करते रहेंगे।हम सभी समाजों के पूर्ण समर्थन के साथ अपने और देश के आदर्शों के मार्ग पर चलकर सभी समाजों की भागीदारी के लिए लड़ रहे हैं।


पीस पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता नेकी महाराज ने कहा कि देश की आजादी को 75 साल बीत चुके हैं लेकिन सही मायने में राजनीतिक, शैक्षणिक, आर्थिक रूप से पिछड़े दलित और मुसलमान भागीदारी से वंचित हैं।इसलिए अपने अधिकार और भागीदारी पाने के लिए पीस पार्टी के नेतृत्व को मजबूत करें और ईमानदारी से राजनीति, शिक्षा और अर्थव्यवस्था में भागीदार बनें।


पीस पार्टी जिलाध्यक्ष राधेश्याम पटेल ने अपने अध्यक्षीय भाषण में कहा कि पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ. अयूब सर्जन की ईमानदारी और अच्छे विचारों से प्रभावित होकर विधानसभा क्षेत्र के लोग पीस पार्टी से जुड़े हुए हैं, कुर्मी समाज को बीजेपी, कांग्रेस, एसपी और बसपा द्वारा नजरअंदाज कर दिया गया, जिससे कुर्मी समाज पीस पार्टी को लिए वोट देने का मन बना चुका है, और पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अयूब सर्जन ने कुर्मी समाज को उनके अधिकार का आश्वासन दिया।


कार्यक्रम की अध्यक्षता राधे श्याम पटेल ने की, जबकि संचालन राजेंद्र पटेल ने किया।उस अवसर पर वरिष्ठ नेता शहजाद अहमद चौधरी, केदार यादव, अनिल गौड़ा, हेमंत प्रसाद, दुरगेश गौतम, महेश गौड़, पंच राम चौहान, जनार्दन पटेल, राज किशोर गुप्ता, महेंद्र गुप्ता, संतोष गौतम व अन्य ने सभा को संबोधित किया।

Loading