श्याम देव सभासद एसोसिएशन के अध्यक्ष नियुक्त

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल बॉर्डर स्पेशल राजनीति शिक्षा समाज

सरताज आलम


शोहरतगढ़़/सिद्धार्थनगर,10 जून,2023!इंडो नेपाल पोस्ट

सभासद एशोसिएशन उत्तर प्रदेश के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज इंसान एडवोकेट ने बढ़नी नगर पंचायत के निवासी पूर्व सभासद एवं वर्तमान सभासद प्रतिनिधि, प्रदेश सचिव मीडिया प्रभारी सभासद एसोसिएशन श्याम देव यादव को उनके लगन और मेहनत से प्रभावित होकर अवध प्रांत का सभासद एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर नामित किया है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि श्याम देव यादव को एक बड़ी जिम्मेदारी दी जा रही है। उम्मीद है कि वे संगठन को मजबूत करने का कार्य करेंगे। श्याम देव यादव ने कहा कि वे विगत 4 वर्षों से सभासदों के अधिकार की लड़ाई लड़ते आ रहे हैं। कई बार लखनऊ में धरना प्रदर्शन किया तथा गिरफ्तारी दी।

हमारे संगठन की सरकार से 7 सूत्री जो मांग है जो जनहित और सभासद बंधुओ के हित के लिए है, इसमें मुख्य मांग़ सभासद का अपना विकास निधि हो, सभासद का मानदेय बीस हज़ार मासिक हो, सभासद के आकस्मिक निधन के स्थिति में उनके परिवार को 20 लाख आर्थिक सहयोग हो, उपाध्यक्ष प्रणाली लागू हो, रेलवे व सरकारी संसाधनों का पास जारी हो, सभासद बंधुओ को 5हजार रु पेंशन हो। इस मांग को लेकर हम सभासद गणों ने काफी संघर्ष किया है तथा इन मांगो के लेकर आगे भी संघर्ष करते रहेंगे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में 15 हजार से अधिक सभासद/पार्षद हैं, सबको जोडने का कार्य किया जा रहा है जिससे हमारा एशोसिएशन काफी मजबूत हो सके ।

अवध प्रांत का अध्यक्ष नामित होने पर श्याम देव यादव को सभासद प्रतिनिधि राम गुप्ता, मो० अख्तर, पूर्व सभासद राजकुमार अग्रहरि, बदरे आलम, संजय जायसवाल, सूरज यादव आदि सम्मानित लोगों ने बधाई दी है।

Loading