पूर्व सांसद शाह के पहल पर भारतीय दूतावास ने शिवराज नगर पालिका को दिया एम्बुलेन्स

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर नेपाल पूर्वांचल बॉर्डर स्पेशल राजनीति विदेश शिक्षा समाज स्वास्थ्य

पूजा गुप्ता

कपिलवस्तु, नेपाल,18 जुलाई 2023!इंडो नेपाल पोस्ट

नेपाल राष्ट्र के नेपाली कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद अभिषेक प्रताप शाह की पहल पर शिवराज नगर पालिका को एक एम्बुलेन्स दिया गया।

कपिलवस्तु क्षेत्र सं0 3 के पूर्व सांसद अभिषेक प्रताप शाह के मांग पर नेपाल राष्ट्र स्थित भारतीय दूतावास ने शिवराज नगर पालिका को एक एम्बुलेन्स पहले और एक अब भेजवा दिया।

कांग्रेस नेता अभिषेक प्रताप शाह ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि एम्बुलेन्स तो जरूर छोटी ही सही, लेकिन शिवराज नगर पालिका के लोगों को फायदा व राहत पहुंचायेंगी।

ज्ञातव्य हो कि भारतीय दूतावास ने घोषणा की थी कि 26 जनवरी को एक एम्बुलेन्स उपलब्ध करायी जायेगी। इसी घोषणा के तहत भारतीय दूतावास लैनचौर ने रविवार सुबह शिवराज नगर पालिका के मेयर अजय थापा को एक एम्बलेन्स भेजवा दिया है।

पूर्व सांसद अभिषेक प्रताप शाह जो कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय सदस्य भी हैं। आपको बताते चलें कि वह प्रतिनिधि सभा के पिछले चुनाव में कपिलवस्तु निर्वाचन क्षेत्र संख्या से हार गये थे।

उन्होंने कहा कि वे कपिलवस्तु क्षेत्र सं0 3 की जनता की सेवा में सदैव सक्रिय रहेंगे। नेता अभिषेक प्रताप शाह ने कहा कि ‘चुनाव एक तकनीकी मामला है। आप कब जीतोगे?

कभी-कभी आप हार जाते हैं। हमें यह धारणा नहीं रखनी चाहिये कि अगर हम हार गये तो हमें लोगों की सेवा नहीं करनी चाहियें।’ यथा सम्भव सहयोग एवं पहल की जानी चाहियें।

जिससे क्षेत्रवासियों को फायदा व राहत मिलें। इस दौरान क्षेत्रवासियों ने पूर्व सांसद अभिषेक प्रताप शाह को बहुत बहुत बधाई एवं आभार व्यक्त किया।

Loading