भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की बैठक सम्पन्न, 2024 में राजधानी पटना में होगा प्रदेश स्तरीय आयोजन

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर भारत समाज

पत्रकार हितों की रक्षा के लिए महासंघ कटिबद्ध- डॉ. भगवान प्रसाद उपाध्याय(राष्ट्रीय संयोजक)

सगीर ए ख़ाकसार

आरा(भोजपुर); 28जुलाई,2023!इंडो नेपाल पोस्ट

देशभर के पत्रकारों और मान्य पत्रकार संगठनों के साझा मंच के रूप में कार्यरत भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ सदैव पत्रकार हितों की रक्षा के लिए कटिबद्ध है और किसी भी तरह पत्रकारों का उत्पीड़न सहन नहीं किया जायेगा।

उपरोक्त उद्गार भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के राष्ट्रीय संयोजक डॉ. भगवान प्रसाद उपाध्याय ने शुक्रवार को संगठन के भोजपुर जिला इकाई के तत्वावधान में आयोजित कार्यक्रम में कही।

वे आरा के पुरानी पुलिस लाइन के पास स्थित डीपीएस पब्लिक स्कूल के बगल में एक विशेष बैठक एवं सम्मान समारोह को संबोधित कर रहे थे।

बैठक की अध्यक्षता भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के साहित्य प्रकोष्ठ उत्तर प्रदेश के सहप्रभारी डॉ. राम लखन चौरसिया ने किया। इसमें विशिष्ट अतिथि के रूप में संगठन के देश दर्शन प्रकोष्ठ के प्रभारी प्रदीप सिंह उपस्थित रहे।

इस कार्यक्रम में प्रस्ताव आया कि अगले वर्ष के शुरुआत में बिहार की राजधानी पटना में बिहार प्रदेश स्तरीय आयोजन किया जाय जिसमें संगठन से जुड़े प्रदेश भर के पत्रकारों और साहित्यकारों की सहभागिता हो।

इस प्रस्ताव पर सभी की सकारात्मक प्रतिक्रिया आई। प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम से पहले बिहार के सभी जिलों की जिला इकाइयों को पुनः सक्रिय किया जाय।

आयोजन में उपस्थित पत्रकारों को सम्मानित किया गया और उपस्थित कवियों ने अपनी काव्य प्रस्तुति से इसको सफल बनाया। रोशन कुमार साह सहित कई पत्रकार उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन जिला अध्यक्ष प्रेम सागर ने किया और आभार जिला महासचिव सोमनाथ साह ने किया।

Loading