जश्न ए रबीउल अव्वल पर फिराक लिटरेरी सोसायटी गोरखपुर के तत्वाधान में रक्तदान शिविर का आयोजन

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत समाज

अशफाक अहमद

गोरखपुर,31 अक्टूबर। इंडो नेपाल पोस्ट

जश्न ए रबीउल अव्वल के अवसर पर दिनांक 30 अक्टूबर 2020 को फिराक़ लिटरेरी सोसायटी गोरखपुर के तत्वाधान एवं श्री गुरु गोरक्षनाथ अस्पताल ब्लड बैंक और श्री गुरु नानक देव रक्तदान सेवा सोसायटी के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन होटल मूनलाइट रेती रोड के निकट किया गया।


इस अवसर पर फिराक़ लिटरेरी सोसायटी के अध्यक्ष महबूब सईद हारिस ने कहा कि हज़रत मोहम्मद साहब के जन्म दिवस के अवसर पर रक्तदान का यह क़दम अति सराहनीय है। श्री गुरु नानक देव रक्तदान सेवा सोसायटी के सरदार जसपाल सिंह ने बताया कि कोरोना काल में खून की काफी कमी हो गई और लोगों को खून की आवश्यकता है। आपका यह खून किसी के जीवन की रक्षा करने में काम आएगा ।रक्तदान शिविर के संयोजक एवं फिराक़ लिटरेरी सोसायटी के सचिव फर्रुख जमाल ने बताया कि रबि उउल अव्वल के अवसर पर रक्तदान शिविर लगाकर समाज में यह संदेश देना है कि रहमत भरे आज के दिन हम अपना रक्तदान देश और समाज के लिए कर रहे हैं क्योंकि रक्तदान ही जीवनदान है।


इस अवसर पर काजी कलीम उल हक, जगन सिंह नीतू , अरविंद सिंह, प्रवीन कुमार श्रीवास्तव, मोहम्मद सोहराब के अतिरिक्त काफी संख्या में लोग मौजूद थे ।
गुरु गोरक्षनाथ अस्पताल ब्लड बैंक की तरफ से डॉक्टर बी पी सिंह, चंद्रेश्वर, अमित सिंह, पंकज, प्रतिभा, विनोद एवं मनीष मेडिकल टीम के रूप में उपस्थित रहे।

Loading