लखनऊ:तालीमी बेदारी की सरपरस्त शाहिदा शेख रुड़की में,प्रदेश अध्यक्ष सग़ीर खाकसार लखनऊ में 7 मार्च को होंगे सम्मानित

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत शिक्षा समाज

लखनऊ07 मार्च।इण्डो नेपाल पोस्ट

07 मार्च ,रविवार का दिन शिक्षा के क्षेत्र में काम करने वाली संस्था तालीमी बेदारी के लिये काफी अहम है।तालीमी बेदारी की सरपरस्त शाहिदा शेख उत्तराखण्ड के रुड़की में सम्मानित होंगीं तो वहीं दूसरी और तालीमी बेदारी के प्रदेश अध्यक्ष सग़ीर ए खाकसार को लखनऊ में आयोजित एक भव्य समारोह में डिजिटल पत्रकारिता के क्षेत्र में उत्कृष्ठ योगदान के लिए जुबली पोस्ट द्वारा वर्ष 2021 का “श्रेष्ठ संवाददाता डिजिटल” पुरस्कार के लिए सम्मानित किया जाएगा।

तालीमी बेदारी की दो दो हस्तियों के एक ही दिन अलग अलग कार्य्रकम में सम्मनित किये जाने से तालीमी बेदारी से जुड़े साथी अभिभूत हैं। शाहिदा शेख को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस 08 मार्च 21 की पूर्व संध्या पर 07 मार्च को आम नागरिक मंच रुड़की द्वारा कोरोना काल के दौरान उनके द्वारा किये गए सामाजिक कार्यों के दृष्टिगत महिला शक्ति सम्मान से सम्मानित किए जाएगा।तालीमी बेदारी के अध्यक्ष डॉ वसीम अख्तर और महासचिव निहाल अहमद ने कहा कि पत्रकारिता के क्षेत्र में खाकसार और सामाजिक क्षेत्र में शाहिदा शेख के सम्मानित होने पर तालीमी बेदारी खुद को गौरवान्वित महसूस कर रही है।
07 मार्च 2021,को अपराह्न 03 बजे से 05 तक रुड़की स्थित राजकीय इंटर कालेज में सामने बोन्सानटे जिम में आयोजित प्रोग्राम में शाहिदा शेख को सम्मानित किया जाएगा।
डिजिटल पत्रकारिता के क्षेत्र में उत्कृष्ठ योगदान के लिए इंडो नेपाल पोस्ट के संपादक सग़ीर ए ख़ाकसार को जुबली पोस्ट द्वारा वर्ष 2021 का “श्रेष्ठ संवाददाता डिजिटल” पुरस्कार से लखनऊ के होटल ग्रेंड जे बी आर के ऑडिटोरियम में अपरान्ह 3 बजे से आयोजित समारोह में सम्मानित किया जाएगा।
तालीमी बेदारी के दोनों समाजी कारकुनों के सम्मानित होने पर शमीम अख्तर अंसारी,अख्तर हुसैन दुबई,डॉ खुर्शीद अंसारी,हुमा शाह, इमरान खान,आकिब जावेद,इरशाद अहमद खान,शहजाद अहमद,जमाल अहमद खान,डॉ आरिज़ कादरी,हिसामुद्दीन अंसारी,अंसार अहमद खान,डॉ एहसान, फरीद सूरी,शोएब अख्तर,हसनैन कमाल, रिज़वान अंसारी,आदि ने मुबारक़बाद दी है।

Loading