तालीमी बेदारी ने बीपीएससी में सफल अभ्यर्थियों को किया सम्मानित,बिहार के सिवान में हुआ सम्मान समारोह का आयोजन

ताज़ा खबर भारत शिक्षा समाज

सग़ीर ए खाकसार


सिवान,बिहार,12 जुलाई।इण्डो नेपाल पोस्ट


शिक्षा के क्षेत्र में काम करने वाली संस्था तालीमी बेदारी इंडिया की बिहार शाखा दुआरा 11 जुलाई ,रविवार को एक प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।जिसमें 64वीं बीपीएससी परीक्षा में सफल हुए सारण कमिश्नरी के प्रतिभावान अभ्यर्थियों को सम्मानित किया गया।


ग्राम पंचायत तितरा ब्रिज प्राइवेट आईटीआई कालेज में आयोजित उक्त प्रतिभा सम्मान समारोह में शानदार सफलता हासिल करने वाले ज़ाहिद अहमदअंसारी,कुमारी प्रियंका,कुमारी सुमन को मोमेंटम,बुके व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

तालीमी बेदारी के सरपरस्त अख्तर हुसैन दुबई व अध्यक्ष डॉ वसीम अख़तर के दिशा निर्देशानुसार आयोजित सम्मान समारोह को बतौर मुख्यातिथि संबोधित करते हुए अंसारी महापंचायत के कन्वेनर व अब्दुल क़य्यूम अंसारी मेमोरियल कालेज गया के फाउंडर वसीम नैय्यर ने कहा कि देश में सामाजिक,आर्थिक उन्नति व समृद्धि के लिए सभी का शिक्षित होना बहुत ज़रूरी है।यह तभी संभव होगा जब हम समाज के निचले तबके व हाशिए का जीवन जी रहे लोगों को शिक्षा की मुख्यधारा से जोड़ने में कायमाब होंगें। जावेद अशरफ ने कहा कि शिक्षा हमें मुश्किलों से लड़ना और ज़िंदगी को आसान करना सिखाती है।शिक्षा व्यक्तित्व के विकास में सहायक तो है ही ये हमें जीना का सलीका भी सिखाती है।
अपने अध्यक्षीय संबोधन में बिहार प्रदेश अध्यक्ष इसहाक अंसारी ने सफल अभ्यर्थियों को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना  की। उन्होंने अतिथियों व प्रोग्राम को कामयाब बनाने वाली टीम के प्रति आभार व्यक्त किया।


इस अवसर पर क्षेत्र के गणमान्य नागरिक,प्रबुद्धजन,व शिक्षा से जुड़ी कई बड़ी शख्शियतें मौजूद रहीं।प्रोग्राम को कामयाब बनाने में अशरफ अंसारी,मास्टर साहब हुसैन,सग़ीर अहमद की भूमिका उल्लेखनीय रही।

Loading