छात्रों को परीक्षा में अच्छे अंकों के साथ पास होने की विधायक ने दी शुभकामना, सांस्कृतिक कार्यक्रम को सराहा

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल बॉर्डर स्पेशल भारत शिक्षा समाज

एम एस खान

शोहरतगढ़,08 फरवरी। इण्डो नेपाल पोस्ट

बढ़नी ब्लाक के बरसाती इंटर कॉलेज पथरदेइया में शुक्रवार को 10 वीं और 12वीं के छात्र-छात्राओं को परीक्षा से पूर्व विदाई दी गई। नौवीं और 11वीं के छात्र-छात्राओं के लिए स्वागत समारोह का आयोजन हुआ।

मुख्य अतिथि विधानसभा क्षेत्र शोहरतगढ़ विधायक विनय वर्मा ने कहा कि छात्र-छात्राओं को बेहतर शिक्षा हासिल कर आगे बढ़ने की जरूरत है। परिश्रम से अच्छे अंक हासिल हो सकते हैं। मेरी शुभकामना है कि सभी छात्र-छात्राएं से अच्छे अंको के साथ परीक्षा पास करें।

युवाओं की बेहतरी के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है और इसका लाभ भी युवाओं को मिल रहा है। उन्होंने छात्र-छात्राओं से शिक्षा को अपनी प्राथमिकता में शामिल करने की सलाह दी। कहा कि बेहतर शिक्षा हासिल कर ही लक्ष्य की प्राप्त की जा सकती है।

युवाओं को बेहतर शिक्षा व रोजगार देने के लिए केंद्र व प्रदेश सरकारें हरसंभव प्रयास भी कर रही हैं। युवाओं को जागरूक होकर सरकार की योजनाओं का लाभ उठाना चाहिए। उन्होंने कहा कि शिक्षा के जीवन में , हाई स्कूल व इंटरमीडिएट की शिक्षा काफी महत्वपूर्ण होती है। विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया। जिसकी लोगों ने सराहाना की।

इस दौरान प्रबंधक राममूरत यादव, विद्यालय संचालक रामसूरत यादव, हरीश वर्मा, रवि अग्रवाल, जयप्रकाश विश्वकर्मा, सत्यप्रकाश दूवे, सिद्धार्थ शंकर पाठक, यशोदानन्द मिश्रा, रामदास मौर्या, अजय यादव, राघवेंद्र मौर्या, दिनेश सिंह, केशरी यादव आदि मौजूद रहे।

Loading