अपने परिवार, समाज तथा देश का नाम ऊंचा करें – उमा अग्रवाल

उत्तर प्रदेश खेल ताज़ा खबर पूर्वांचल बॉर्डर स्पेशल भारत राजनीति शिक्षा समाज

सरताज आलम


शोहरतगढ़़/सिद्धार्थनगर,13 सितम्बर,2023!इंडो नेपाल पोस्ट

सेन्ट थॉमस स्कूल में बुधवार को सात दिन से चल रहे ताइक्वाडो समर कैम्प का समापन समारोह आयोजित किया गया। उक्त समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि नगर पंचायत शोहरतगढ़ की चैयरपर्सन उमा अग्रवाल रहीं।


उक्त कार्यक्रम में मुख्य रूप से आइडियल विद्या मन्दिर तथा सेन्ट थॉमस स्कूल के बच्चों ने प्रतिभाग किया। समापन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि उमा अग्रवाल ने बच्चों को सम्बोधित करते हुए कहा कि विद्यार्थी शिक्षा, खेलकूद एवं मार्शल आर्ट आदि विधाओं को सीखकर एक ईमानदार सशक्त नागरिक बनकर अपने परिवार, समाज तथा देश का नाम ऊंचा करें।

वहीं ताइक्वांडो प्रशिक्षक बजरंगी राजपूत द्वारा बताया गया कि आने वाले समय में जिला स्तर, प्रदेश स्तर एव राष्ट्र स्तर पर बच्चे ताइक्वांडो प्रतियोगिता में प्रतिभाग कर शोहरतगढ़ ही नहीं बल्कि जिला और प्रदेश का भी नाम रोशन करेंगे।

इस दौरान श्रीमती अग्रवाल के साथ मनोज तिवारी, महेश कसौधन आदि के साथ सेन्ट थॉमस स्कूल के ट्रस्टी गंगाधर पाणिक्कर, इंदिरा पाणिक्कर, स्कूल के प्रबन्धक गिरीश पाणिक्कर, प्रधानाचार्य डा0 सिनी पाणिक्कर, वरिष्ठ अध्यापक सुधीर पत्र तथा ताइक्वांडो प्रशिक्षक बजरंगी राजपूत आदि मौजूद रहें।


कार्यक्रम की अन्तिम कड़ी में श्रीमती अग्रवाल को ताइक्वांडों प्रशिक्षक द्वारा स्मारक चिन्ह भेंट किया गया तथा उमा अग्रवाल द्वारा स्कूल के ट्रस्टी गंगाधर पाणिक्कर को स्मारक चिन्ह देकर कार्यक्रम का समापन किया गया।


कार्यक्रम के दौरान मुख्यातिथि उमा अग्रवाल ने स्कूल में बच्चों के पीने के स्वच्छ जल के लिए यूरो एटीएम मशीन लगवाने की घोषणा भी किया।

Loading